Thursday 6 June 2024

कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक ने संपूर्ण निर्वाचन प्रक्रिया निर्विघ्न संपन्न कराने पर प्रकट किया आभार


कलेक्टर श्री अंकित अस्थाना व पुलिस अधीक्षक श्री शैलेन्द्र सिंह चौहान ने लोकसभा निर्वाचन की सम्पूर्ण प्रक्रिया निर्विघ्न एवं शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिये जिले के समस्त अधिकारियों, कर्मचारियों, मीडिया प्रतिनिधियों, नागरिकों, जिला, पुलिस प्रशासन के प्रति आभार प्रकट किया है। 
 कलेक्टर श्री अंकित अस्थाना ने कहा कि लोकसभा निर्वाचन की चुनावी प्रक्रिया के दौरान भारत निर्वाचन आयोग के प्रावधानों को लागू कराने के लिये अधिकारियों, कर्मचारियों द्वारा दिये गये सक्रिय सहयोग के कारण सम्पूर्ण निर्वाचन प्रक्रिया निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हो गई। कलेक्टर ने जिले के मीडिया प्रतिनिधियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुये कहा कि मीडिया के सक्रिय सहयोग के चलते जिले में लोकसभा निर्वाचन प्रक्रिया शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने में मदद मिली। मीडिया द्वारा समर्पित भाव से निर्वाचन प्रक्रिया के प्रचार-प्रसार में अपेक्षित सहयोग दिया गया है।
 पुलिस अधीक्षक श्री शैलेन्द्र सिंह चौहान ने पुलिस एवं जिला प्रशासन से जुड़े सभी विभागों के अधिकारियों एवं कर्मचारियों सहित केन्द्रीय कर्मचारियों द्वारा निर्वाचन प्रक्रिया में सौंपे गये दायित्वों का समय पर शत-प्रतिशत निर्वहन करने के लिये दिये गये सहयोग के प्रति आभार प्रकट किया है।

No comments:

Post a Comment