Sunday 18 August 2024

ग्वालियर -- ग्वालियर साइबर सेल की टीम ने रक्षाबंधन के पावन पर्व पर आमजन को शानदार गिफ्ट दिया है। सायबर सेल पुलिस ने दो माह में लोगो के गुम हुए 404 मोबाइल खोज निकाले है। जिन्हें आवेदकों को उपहार के रूप में पुलिस ने वापस लौटाए है। गुम हुए मोबाइल को वापस पाकर आवेदकों चेहरो पर मुस्कान लौटी है।

Gwalior --  ग्वालियर पुलिस ने रक्षाबंधन के पावन पर्व पर आमजन को शानदार गिफ्ट दिया है। सायबर सेल पुलिस ने दो माह में लोगो के गुम हुए 85 लाख 91 हजार रूपये कीमत के 404 मोबाइल खोज निकाले है। जिन्हें आवेदकों को उपहार के रूप में पुलिस ने वापस लौटाए है। गुम हुए मोबाइल को वापस पाकर आवेदकों चेहरो पर मुस्कान लौटी है।
 दरअसल ग्वालियर सायबर सेल पुलिस को लगातार लोगो के मोबाइल गुम होने की शिकायते मिल रही थी। जिसे लेकर सायबर सेल पुलिस ने गुम हुए मोबाइल को ट्रेस पर लगाकर टीम को पतदर्शी के लिए लगाया। सायबर सेल की टीम ने कार्यवाही करते हुए अलग अलग कम्पनियों के मंहगे 404 मोबाइलों को ट्रेस कर बरामद किया। सायबर सेल की टीम ने जून-जुलाई 2024 के माह में लगभग 85 लाख 91 हजार रूपये कीमत के 404 मोबाइल बरामद किए है। एप्पल, ओप्पो, वनप्लस, सेमसंग, वीवो, पोको, टेक्नो, रेडमी, रीयलमी, एमआई आदि कंपनियों के है। सायबर सेल की टीम के द्वारा रक्षाबंधन के पावन पर्व पर लोगों के गुम हुए मोबाइलों को मोबाइल मालिको के सुपूर्द किया गया। इन सभी मोबाइलों को ग्वालियर, मुरैना, गुना, भिण्ड, शिवपुरी, दतिया, भोपाल, दिल्ली, सूरत, जयपुर, बरेली, आगरा, आदि स्थानों से ट्रेस किया गया था। जिनके मोबाइल गुम हुए वहां गृहणी, विद्यार्थी, एनजीओ कर्मचारी, सब्जी बेचने वाला, व्यापारी, ड्रायवर, मजदूर, शिक्षक आदि मोबाइल धारक थे। भाई-बहन के रक्षाबंधन के पावन पर्व पर मोबाइल वापस मिलने पर सभी मोबाइल धारकों के चेहरे पर मोबाइल वापस पाकर मुस्कान लौट आई।

No comments:

Post a Comment