Monday 3 June 2024

मुरैना- लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना के दौरान शहर की यातायात व्यवस्था को सुव्यवस्थित एवं सुगम बनाये रखने के लिए वैकल्पिक मार्ग की व्यवस्था प्रशाशन ने की ।



#डायर्वसन_प्लान

मुरैना -- 01 मुडियाखेडा बायपास से रामनगर तिराहा तक समस्त प्रकार के वाहनों का प्रवेश एवं आम नागरिकों का आवागमन पूर्णतः निषेध रहेगा ।

02 अम्बाह, पोरसा, दिमनी की तरफ से आने वाले चार पहिया वाहन एवं बस मुडियाखेडा बायपास से लालौर फाटक, वहां से अम्बाह बायपास की तरफ से हाइवे के रास्ते आगरा-धौलपुर एवं शहर की तरफ जाना सुनिश्चित करेंगे।

04 जौरा, कैलारस, सबलगढ की ओर से अम्बाह, पोरसा, दिमनी क्षेत्र में जाने वाले समस्त प्रकार के वाहन अम्बाह बायपास होते हुए मुडियाखेडा बायपास की ओर से अम्बाह की तरफ जाना सुनिश्चित करेंगे।

05 शहर मुरैना की ओर से अम्बाह, पोरसा, दिमनी क्षेत्र की ओर जाने वाले समस्त प्रकार के वाहन पुराना बस स्टैण्ड से नाला नंबर 01 के रास्ते होते हुए अम्बाह बायपास रोड से मुडियाखेडा बायपास का प्रयोग कर अम्बाह की ओर जाना सुनिश्चित करेंगे।

06 ग्वालियर की ओर से अम्बाह तरफ जाने वाले समस्त प्रकार के वाहनों के लिए टोल प्लाजा, शिकारपुर फाटक होते हुए नंदेपुरा रोड मार्ग पूर्णतः प्रतिबंधित रहेगा।

07 मोटरसाइकिल एवं अन्य चार पहिया वाहन इमलिया तिराहा से बडोखर तालाब के रास्ते होते हुए लालौर बायपास मार्ग से अम्बाह एवं शहर मुरैना की ओर आवागमन सुनिश्चित करेंगे।

08 दिनांक 04.06.2024 को प्रातः 06:00 बजे से रात्रि 12:00 बजे तक फाटकबाहर क्षेत्र में ई-रिक्शाओं का प्रवेश पूर्णतः प्रतिबंधित रहेगा।

मतगणना स्थल पॉलिटेक्निक कॉलेज में आने वाले वाहनों की पार्किंग वावस्था

01 मतगणना ड्यूटी में लगे सभी शासकीय कर्मचारी बडोखर माता मंदिर से कच्चे रास्ते होते हुए पॉलिटेक्निक कॉलेज की बिलडिंग के पीछे खाली मैदान में अपने वाहन पार्क किया जाना सुनिश्चित करेंगे।

02 समस्त मीडियाकर्मी एवं अन्य शासकीय अधिकारीगण पॉलिटेक्निक कॉलेज के बायीं तरफ पानी की टंकी के बगल से खाली मैदान में अपने वाहनों को पार्क किया जाना सुनिश्चित करेंगे।

03 प्रत्याशी एवं समस्त मतगणना ऐजेंट पॉलिटेक्निक कॉलेज के सामने स्थित खाली मैदान में अपने वाहनों को पार्क किया जाना सुनिश्चित करेंगे। मतगणना ऐजेंट स्वयं के अतिरिक्त अन्य किसी व्यक्ति को अपने वाहन में बैठाकर न लायें।

#नोटः- मतगणना ऐजेंट यदि एक बार पार्किंग से अपने वाहन को निकालकर ले जावेंगे, तो उनके वाहन को पुनः पार्किंग स्थल में अनुमति नहीं दी जावेगी। मतगणना ऐजेंट स्वयं के अतिरिक्त अन्य किसी व्यक्ति को अपने वाहन में बैठाकर न लायें।

#अपीलः मतगणना कार्यक्रम स्थल पर उपस्थित होने वाले मतगणना ऐजेंटों/से अनुरोध है कि मतगणना परिसर में कैलकुलेटर, मोबाइल फोन, समस्त इलेक्ट्रोनिक डिवाइस, पानी की बोतल, माचिस / लाइटर गुटखा, सिगरेट, किसी भी प्रकार की धारदार वस्तु, बैग इत्यादि पूर्णतः वर्जित रहेगा। अतः असुविधा से बचने के लिए इस प्रकार की कोई भी सामग्री साथ लेकर न आयें।
#मुरैना #Morena #पुलिस #लोकसभाचुनाव2024 SP Morena

No comments:

Post a Comment