Tuesday 19 December 2023

पुलिस को सरेआम देते हैं चुनौती ,बुलेट मे पटाखे की आवाज वाला साइलेंसर मोडिफाई करवा के लड़कियों को करते हैं परेशान

पुलिस को सरेआम देते हैं चुनौती ,बुलेट मे पटाखे की आवाज वाला साइलेंसर मोडिफाई करवा के लड़कियों को करते हैं परेशान 


प्रतिबंध के बावजूद साइलेंसर बदलकर दौड़ा रहे बुलेट, 

                     दैनिक अम्बरीष नगरी 

 अंबाह l  अंबाह शहर में बुलेट मे पटाखे की आवाज वाला साइलेंसर मोडिफाई करवाने वाले युवा यातायात नियमों का  पालन करना ही भूल गए हैं। युवा वर्ग नियमों को दरकिनार कर बुलेट मोटरसाइकिल से पटाखे बजाना अपनी शान समझते हैं और जनून इस कदर छाया है कि वह किसी भी हद तक जा सकते हैं। आलम यह है कि ऐसे युवा चालकों को पुलिस का भी डर नहीं रहा है। और शरारती तत्व सरेआम पुलिस को चुनौती देते हुए नजर आ रहे हैं। नगर  के ज्यादातर स्कूल काॅलेज लगने के टाइम एक बुलेट पर तीन तीन सवार नौजवान जब बुलेट साइलेंसर मोडिफाई करवाकर काफी तेज गति में पटाखे बजाते हैं जैसे कि उनको पुलिस की परवाह ही नहीं है और लड़कियों पर गलत कमेंट बाजी भी करते हैं एवं तेज आवाज लोगों के लिए सिर दर्द बनी हुई है।




इनका कहना है

ऐसे लोगों पर नजर रख रहे हैं साथ ही जल्द कार्रवाई की जाएगी, अभिभावकों को भी चाहिए कि वह बच्चों पर निगरानी करें और उनको बताए कि यह नियमों के विरुद्ध हैं। यह बच्चों को समझाएंगे तो इसका असर अधिक होगा, (आलोक सिंह परिहार टी आई अंबाह थाना)





 प्रशासनिक आदेश अनुसार ,कोलाहल अधिनियम के तहत , कलेक्टर निर्देशानुसार हम बिल्कुल चालानी कार्रवाई करैंगे । मोडिफाइड साइलेंशरो से ध्वनि नियंत्रण के तहत हम चालानी कार्यवाही करेंगे , जिसमें पचास हजार तक की चालानी की जा सकती है, 
अर्चना परिहार आर टी ओ मुरैना।

No comments:

Post a Comment