Tuesday 5 September 2023

अम्बाह जन आशीर्वाद यात्रा में आमंत्रित करने भाजपाइयों ने बांटे पीले चावल


मुरैना/अंबाह। अंबाह इलाके में जन आशीर्वाद यात्रा के 9 सितंबर को होने वाले आगमन को देखते हुये आम जनता की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल अंबाह द्वारा किला बस्ती में महामंत्री उमेश जैन के आवास से जनसंपर्क अभियान प्रारंभ किया गया। यह जनसंपर्क संपूर्ण शहर के गली मोहल्ले में होकर गुजरा। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने लोगों को पीले चावल देकर जन आशीर्वाद यात्रा में पधारने का निमंत्रण दिया। इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता बच्चू लाल गुप्ता ने कहा कि आज जब हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत को विकसित राष्ट्र बनाने में लगे हैं। चांद और सूरज को जीतने की कोशिश में लगे हैं। जब दुनिया के सबसे ताकतवर देशों के प्रतिनिधि भारत में जी-20 के लिए एकत्र हो रहे हैं और भारत की जय जयकार सारी दुनिया में हो रही है। ऐसे समय में घमंडिया गठबंधन हमारी संस्कृति पर, हमारे धर्म पर, हमारे संस्कारों पर और भारत की सोच पर बहुत गहरा आघात करने का प्रयास कर रहा है। इससे पूरा भारत आक्रोशित है और पीड़ा में है।
इस अवसर पर भाजपा अध्यक्ष कल्ला शर्मा एवं महामंत्री उमेश जैन ने कहा कि जन-आशीर्वाद यात्राÓ का उद्देश्य मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा राज्य की जनता के लिए किये गए प्रयास, संकल्प, तपस्या और समर्पण की भावना को जन-जन तक पहुंचाना है। कुछ दिन पहले ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रदेश सरकार का रिपोर्ट कार्ड जनता के समक्ष रखा था। हम जनता को बताएँगे कि हमारी सरकार आने से पहले मध्यप्रदेश की क्या स्थिति थी और आज मध्यप्रदेश विकास में कहाँ तक पहुंचा है। 2002 से पहले मध्यप्रदेश शिक्षा, स्वच्छता, स्वास्थ्य, उद्योग हर क्षेत्र में पिछड़ा हुआ और बीमारू राज्य था। आज यह विकसित प्रदेश के रूप में जाना जाता है।
पूर्व मंडल अध्यक्ष कविंद्र सिंह तोमर कहा कि मध्यप्रदेश स्वच्छता, स्मार्ट सिटी, जल संरक्षण, पीएम स्वामित्व योजना, पीएम मातृत्व वंदन योजना, पीएम स्वनिधि योजना और पीएम आवास योजना में देश में पहले स्थान पर है। कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने पीएम आवास योजना की लिस्ट दिल्ली पहुंचने ही नहीं दी थी। इसके बावजूद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने केवल तीन वर्षों में एमपी को पीएम आवास योजना में नंबर एक पर पहुंचा दिया है। इस मौके पर कल्ला शर्मा, उमेश जैन, कविंद्र सिंह तोमर, महावीर शर्मा, योगेंद्र चौहान, बंटू तोमर, राजू तोमर, सन्तोष वर्मा, रीता मिश्रा, अविनाश शर्मा, बल्ली तोमर, राम सेवक राठौर, भीम तोमर, राजीव प्रजापति, बारेलाल प्रजापति सहित अनेक लोग मौजूद थे। 


No comments:

Post a Comment